जयराम पर बरसी कांग्रेस, बोली- बदले की भावना से काम कर रही सरकार

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 02:50 PM (IST)

नाहन (सतीश): लोकसभा चुनाव की नजदीकियों के साथ कांग्रेस और बीजेपी नेताओं में वार-पलटवार का सिलसिला भी शुरू हो गया है। साथ ही विकास कार्य को लेकर क्रेडिट लेने का दौर भी जारी है। सिरमौर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर कांग्रेस द्वारा किए गए कार्यों के श्रय लेने के आरोप लगाए और सरकर के 6 माह कार्यकाल पर सवाल उठाए हैं। 


जानकारी के मुताबिक सिरमौर कांग्रेस की वरिष्ठ नेताओं की बैठक नाहन में आयोजित की, जिसमें बीजेपी के खिलाफ रणनीति तैयार की गई। विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गंगू राम मुसाफिर ने कहा कि 10 जुलाई को राजगढ़ दौरे के दौरान सीएम ने कांग्रेस सरकार के समय बने पुल और पेयजल योजना का शिलान्यास कर वाहवाही लूटने की कोशिश की, जबकि हकीकत यह है कि यह दोनों ही कार्यकांग्रेस के समय में ही तैयार की गई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार जिला में कोई नया कार्य नहीं कर पाई है। 


सिर्फ पूर्व सरकार के कार्यो का उद्घाटन करने यहां सीएम और मंत्री पहुंच रहे हैं। बैठक में आगामी 15 जुलाई को कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल के नाहन दौरे को लेकर भी चर्चा की गई। जिसमें सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। जिला अध्यक्ष अजय सोलंकी ने बताया कि इस सम्मेलन में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News