कुफरी में बाइक-कैंटर की जबरदस्त टक्कर, पर्यटक को मिली दर्दनाक मौत

Sunday, Aug 25, 2019 - 09:55 PM (IST)

शिमला: शिमला के पर्यटन स्थल कुफरी में कैंटर और बाइक में हुई जोरदार टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान राजेंद्र पुत्र गुरदीप सिंह निवासी कोटपुरा शहर फरीदकोट पंजाब के तौर पर हुई है। उक्त युवक अपने दोस्तों के साथ बाइक पर शिमला घूमने आया था। यह हादसा रविवार सुबह 11 बजे के करीब हुआ। जैसे ही यह टक्कर हुई तो कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि कैंटर को पुलिस ने जब्त कर लिया है। हादसे की सूचना पुलिस को 108 एम्बुलैंस सेवा से मिली। तभी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और छानबीन करने लगी।

कैंटर चालक की तलाश में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार हादसा होते ही एम्बुलैंस में बाइक सवार राजेंद्र को आईजीएमसी लाया गया लेकिन यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह हादसा कैसे हुआ, फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। चालक को ढूंढने के लिए पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि शायद हादसे को लेकर कैंटर चालक की गलती होगी। अगर वह अपनी दिशा में सही चल रहा होता तो मौके से फरार न होता। चालक को पकडऩे के बाद ही सारी स्थिति साफ हो पाएगी।

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा युवक का शव

पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि मृत युवक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। जैसे ही परिजन शिमला आएंगे तुरंत शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस फिलहाल हादसा होने के कारणों का पता लगा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही कैंटर चालक का पता लगाया जाएगा। पुलिस ने थाना ढली के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की पुष्टि  एएसपी शिमला प्रवीर ठाकुर ने की है।

Vijay