CM Jairam की गुलाब व प्रकाश राणा से बंद कमरे में गुफ्तगू, राजनीतिक गलियारों में हलचल

Tuesday, Mar 26, 2019 - 11:27 PM (IST)

जोगिंद्रनगर: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पूर्व में रहे मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर और जोगिंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा के साथ जोगिंद्रनगर विश्राम गृह में बंद कमरे में हुई लंबी गुफ्तगू से तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। राजनीति के माहिर लोग इस गुफ्तगू को आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का मास्टर स्ट्रोक मान रहे हैं ताकि लोकसभा चुनावों में किसी भी प्रकार से भितरघात न हो पाए।

गुलाब सिंह ठाकुर के पास राजनीति का 40 वर्षों से भी ज्यादा का अनुभव

आने वाले लोकसभा चुनाव में मंडी भाजपा के लिए गुलाब सिंह ठाकुर का साथ बहुत अहम है क्योंकि इनके पास राजनीति का 40 वर्षों से भी ज्यादा का अनुभव है, ऐसे में पार्टी किसी भी तरह से उनके साथ नाराजगी मोल नहीं ले सकती। हालांकि पिछले समय में एक-दो बार जोगिंद्रनगर भाजपा के कार्यक्रमों में गुलाब सिंह ठाकुर समर्थित कार्यकर्ताओं और रामस्वरूप शर्मा के कार्यकर्ताओं में कुछ तल्खी देखी गई थी और इस कड़ी को उससे जोड़ कर ही देखा जा रहा है ताकि कार्यकर्ता एक-दूसरे को नीचा दिखाने की खातिर कहीं भितरघात न करें।

बड़ी बढ़त नहीं आई तो परिणाम भुगतने के लिए रहें तैयार

वहीं प्रकाश राणा का कहना है कि सांसद के सहयोग के कारण ही जोगिंद्रनगर को वह सबकुछ मिला जो यहां कि जनता वर्षों से मांग करती आ रही थी। पता चला है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खेमों में बंटे भाजपा नेताओं को चेताया कि अगर यहां से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा को बड़ी बढ़त नहीं आई तो इसके परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें। 

सांसद रामस्वरूप ने परिवार सहित लिया कुलदेवी का आशीर्वाद

उधर, भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा परिवार सहित मंगलवार को अपनी कुलदेवी माता सिमसा मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनके साथ विधायक प्रकाश राणा भी मौजूद रहे। उन्होंने देवी से आशीर्वाद लिया और अपने प्रचार अभियान का विधिवत शुभारंभ किया। जिला महामंत्री पंकज जम्वाल ने कहा कि पार्टी ने जोगिंद्रनगर हलके का मान बढ़ाया है और दूसरी बार सांसद को टिकट दिलाकर उनके काम पर मोहर लगाई है।

Vijay