CM जयराम ने कांग्रेस की चार्जशीट पर ली चुटकी, कहा-आरोप पत्र नहीं सुझाव पत्र

Friday, Dec 28, 2018 - 09:01 PM (IST)

शिमला (पंकज राक्टा): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि बहुत शोर डालने के बाद कांग्रेस जो आरोप पत्र लाई है, उसमें कुछ भी नहीं है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि वे कांग्रेस के आरोप पत्र को सुझाव पत्र मानते हैं। मुख्यमंंत्री ने कहा कि उन्होंने पहले ही कहा था कि कांग्रेस ऐसा न करे, क्योंकि बाद में यह परिहास का विषय बनेगा और वही हुआ। उन्होंने कहा कि रोजमर्रा की बात ही आरोप में शामिल की गई है। उन्होंने कहा कि जब विपक्ष के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा ही नहीं है तो चार्जशीट कैसी।

चार्जशीट में न कोई तथ्य है और न ही कोई सच्चाई

उन्होंने कहा कि इस कदम से कांगे्रस की हास्यास्पद स्थिति पूरे प्रदेश में बनी है। उन्होंने कहा कि चार्जशीट में न कोई तथ्य है और न ही कोई सच्चाई, कांगे्रस ने केवल अपनी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए एक औपचारिकता पूरी की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार बदले की भावना से काम नहीं कर रही है। सरकार ने हर क्षेत्र में एक समान विकास पर बल दिया है।

विकास कार्यों के देख बौखला गया है विपक्ष

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि 1 साल के अंतर्गत प्रदेश में हुए अथाह विकास कार्यों को देख विपक्षी दल कांग्रेस बौखला गई है, इसी के परिणामस्वरूप जनता को गुमराह करने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हंै। गौर हो कि प्रदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल पर कांगे्रस ने बीते दिन एक चार्जशीट जारी की थी। चार्जशीट के माध्यम से कांग्रेस प्रदेश सरकार पर सीधे तौर पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा पाई है।

Vijay