भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस विधायकों का टिकट फाइनल नहीं : जयराम ठाकुर

Tuesday, Aug 23, 2022 - 11:45 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस विधायकों के टिकट आलाकमान तय करेगा। इस तरह से उन्होंने संकेत दिया कि अभी टिकट फाइनल नहीं हैं। उन्होंने कुनिहार में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कांग्रेस विधायकों के शामिल होने के बाद पार्टी में उठ रहे बगावती सुरों पर जवाब देते हुए कहा कि सभी को शांत कर दिया जाएगा। पार्टी के नेता सबसे बातचीत कर रहे हैं। यह एक स्वाभाविक प्रक्रिया है, जब कोई व्यक्ति दूसरे परिवार से आता है तो थोड़ा विरोध जरूर होता है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अर्की निर्वाचन क्षेत्र के कुनिहार में हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष पूरे होने पर आयोजित समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में लम्बे समय तक रहे मुख्यमंत्री भी लोगों की भावना से नहीं जुड़ सके। 

छोटा आदमी भी कर सकता है बड़े काम 
उन्होंने कांग्रेस के बड़े परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह जरूरी नहीं है कि बड़ा आदमी सारी समस्याओं का समाधान करें, छोटा आदमी भी बड़े काम कर सकता है। उन्होंने पौने 5 वर्षों में यह कर दिखाया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में लम्बे समय तक रहे मुख्यमंत्री ने भी गरीबों के स्वास्थ्य की चिंता नहीं की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब कह रही है कि जयराम सरकार की योजनाओं को बंद किया जाएगा। उनकी सरकार द्वारा शुरू की गई सामाजिक सुरक्षा पैंशन को बंद किया जाएगा, लेकिन प्रदेश की जनता उन्हें विधानसभा चुनाव में इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि 75 वर्ष के इस सफर में सरकारों को हिमाचल की प्रगति का श्रेय आम आदमी को जाता है। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री डा. राजीव सहजल व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रत्न सिंह पाल ने भी अपने विचार रखे। 

कहां से आएगी कांग्रेस, आने ही नहीं देंगे 
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाने के सपने देख रही है। उनके नेता कह रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार आएगी इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि कहां से आएगी, आने ही नहीं देंगे क्योंकि पूरे देश में कांग्रेस खत्म हो रही है। प्रदेश में कांग्रेस के नेता आपस में ही उलझे हुए हैं और आने वाले दिनों में स्थिति और भी बिगड़ेगी। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay