दिल्ली से शिमला पहुंचने पर पांगी-भरमौर क्षेत्र के लोगों से मिले सीएम जयराम

Saturday, Dec 19, 2020 - 07:15 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शनिवार को नई दिल्ली से शिमला पहुंचने के बाद अपने सरकारी आवास ओकओवर पर भरमौर के विधायक जियालाल कपूर की अध्यक्षता में आए पांगी-भरमौर के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की। उन्होंने इस अवसर पर बिजली की समस्या से जूझ रहे क्षेत्र के लोगों को 1500 सोलर लाइटें प्रदान करने का आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा कि इससे क्षेत्र के लोगों की बिजली की समस्याएं दूर हो सकेंगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार क्षेत्र के लोगों के लिए आवश्यक वस्तुओं की पर्याप्त आपूर्ति भी सुनिश्चित करेगी ताकि सर्दियों के महीनों में उन्हें किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि न केवल आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति बल्कि चिकित्सा व अन्य आपातकालीन परिस्थितियों में क्षेत्र के लोगों को बाहर निकालने के लिए पर्याप्त उड़ानें सुनिश्चित की जाएंगी।

विधायक भरमौर जियालाल कपूर ने मुख्यमंत्री के समक्ष क्षेत्र की बिजली की समस्या के समाधान के लिए क्षेत्र में 5 मैगावाट के ऊर्जा संयंत्र के निर्माण के मामले को रखा। उन्होंने क्षेत्र की विभिन्न मांगों के बारे में भी मुख्यमंत्री को अवगत करवाया। भाजपा मंडलाध्यक्ष हाकम राणा, जनजातीय परामर्श समिति सदस्य तरूप चंद, राज कुमार और क्षेत्र के अन्य लोग भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

वहीं मुख्यमंत्री ने उच्चाधिकारियों से कोरोना की स्थिति को लेकर फीडबैक भी लिया। उन्होंने प्रदेश में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए जागरूकता अभियान तेज करने और लोगों को हरसंभव मदद उपलब्ध करवाने के निर्देश भी दिए।

Vijay