कांग्रेस के झूठे प्रचार से निपटने को भाजपा आईटी सैल विकसित करे प्रभावी तंत्र : जयराम

Thursday, Dec 03, 2020 - 10:08 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस के झूठे प्रचार से निपटने के लिए प्रभावी तंत्र विकसित करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि इसके लिए भाजपा आईटी सैल को आगे आकर कांग्रेस के झूठ को बेनकाब करना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लोगों को जागरूक करने एवं सरकारी नीतियों का प्रचार-प्रसार करने पर भी आईटी सैल को ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने यह बात देर सायं भाजपा आईटी सैल के साथ वीडियो कॉन्फ्रैंस पर आयोजित वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए कही। इसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप के अलावा भाजपा आईटी सैल के संयोजक चेतन बरागटा, जिला एवं मंडलों के पदाधिकारी भी जुड़े।

कांग्रेस नेता शीतकालीन सत्र को लेकर करे आधारहीन बयानबाजी

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में लोगों को जागरूक करने के अलावा आगामी पंचायती राज संस्थाओं एवं स्थानीय शहरी निकाय चुनाव में भी आईटी सैल की अहम भूमिका रहेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि इस समय नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित अन्य कांग्रेस नेता शीतकालीन सत्र को लेकर आधारहीन बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है, जब कांग्रेस को उसी की भाषा में जवाब दिया जाए।

शीतकालीन सत्र पर राजनीति कर रही कांग्रेस : कश्यप

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि मौजूदा हालात में विधानसभा के शीतकालीन सत्र को रद्द करने को लेकर कांग्रेस राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि सत्ता में रहते हुए आरोपों में घिरी कांग्रेस सरकार ने वर्ष 2014 में बीच में ही सत्र को स्थगित कर दिया था ताकि विपक्ष सवाल न उठा सके। मौजूदा समय में जब पूरा विश्व कोरोना संक्रमण से ग्रस्त है तो उस समय कांग्रेस नेता इस पर भी अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरफ से शीतकालीन सत्र सहित अन्य मुद्दों को लेकर की जाने वाली बयानबाजी आधारहीन और ङ्क्षनदनीय है। उन्होंने आईटी सैल को आगामी पंचायत एवं निकाय चुनाव के लिए तैयार रहने और सरकारी नीतियों का प्रचार-प्रसार करने को कहा।

Vijay