प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं सुरक्षित : जयराम ठाकुर

punjabkesari.in Friday, Jul 30, 2021 - 10:14 PM (IST)

धर्मशाला (जिनेश): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं। प्रदेश की सीमाई क्षेत्रों में भी चीन द्वारा अपनी रैकी करने के मामले में उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार किया लेकिन इतना जरूर स्पष्ट किया कि हमारी सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं। फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के एकदिवसीय दौरे के लिए धर्मशाला में पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा पुलिस मैदान में पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा पहले भी व्यवस्थाओं को मजबूत किया गया है और आगे भी सरकार इसे लेकर गंभीर है।

सरकार विपक्ष के आरोपों से घबराने वाली नहीं

उन्होंने कहा कि विपक्ष इस मामले को लेकर हमेशा ही प्रश्न भी उठाता रहा है परंतु सरकार विपक्ष के आरोपों से घबराने वाली नहीं है। विपक्ष का काम अपनी आवाज को उठाना है और सरकार अपने-अपने कामों के जरिए इसका बखूबी जवाब भी विपक्ष को दे रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष बिना वजह के सरकार पर कई मामलों को लेकर आरोप भी लगा रहा है जोकि गलत है।

हर किसी को चाह लेकिन टिकट किसी एक को ही मिलती है

उन्होंने कहा कि वह शनिवार को फ तेहपुर विधानसभा क्षेत्र के एकदिवसीय दौर पर होंगे जहां पर वह लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनावों में हर किसी को टिकट की चाह भी होती है लेकिन टिकट तो किसी एक को ही मिलती है। कौन कहां पर उपचुनाव को लेकर प्रत्याशी होगा यह पार्टी हाईकमान ही तय करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News