डबल इंजन सरकार ही निकाल सकती है OPS का हल : जयराम

Saturday, Oct 29, 2022 - 11:03 PM (IST)

शिमला (कुलदीप): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि ओल्ड पैंशन स्कीम (ओपीएस) का हल डबल इंजन की सरकार ही निकाल सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ और राजस्थान में ओपीएस को लेकर भ्रम फैलाया, लेकिन इस मांग को पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि कोई भी सरकार बिना केंद्र सरकार की मदद से इसे बहाल नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि मौजूदा आॢथक हालात में सरकार कर्मचारियों के हितों के लिए जो कुछ कर सकती थी, वह किया। जयराम ठाकुर यहां एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी ने प्रदेश में सर्वे के आधार एवं जीत की क्षमता रखने वाले उम्मीदवारों को टिकट दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास वर्तमान सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है। 

मैं उछलकूद की राजनीति नहीं करता
जयराम ठाकुर ने कहा कि मैं उछलकूद की राजनीति नहीं करता, सिर्फ काम करने में विश्वास रखता हूं। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार का कार्यकाल कोविड-19 के कारण चुनौतीपूर्ण रहा। उन्होंने प्रदेश में बढ़ते कर्ज के लिए पूर्व कांग्रेस सरकार को दोषी ठहराया।

हरियाणा की तर्ज पर आऊटसोर्स कर्मचारियों की मदद करेंगे
जयराम ठाकुर ने कहा कि वर्तमान सरकार ने आऊटसोर्स कर्मचारियों के हितों को सुरक्षित किया है। इसके अलावा हरियाणा की तर्ज पर आऊटसोर्स कर्मचारियों की मदद करेंगे। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay