कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण सरकार को लेने पड़े कड़े निर्णय : जयराम

Thursday, Dec 03, 2020 - 07:16 PM (IST)

शिमला (कुलदीप): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण सरकार को कड़े निर्णय लेने पड़े हैं। उन्होंने कहा कि सरकार स्थिति पर लगातार नजर रख रही है। उन्होंने कहा कि धरातल से जिस तरह का फीडबैक आएगा, उसके अनुरूप आगामी निर्णय लिया जाएगा। मुख्यमंत्री यहां भाजपा जिला एवं मंडलाध्यक्षों की वर्चुअल बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता प्रतिकूल हालात में भी सरकार की मदद करने की बजाय घरों में बैठकर राजनीति करने के अवसर तलाशते रहे।

देश में लॉकडाऊन के समय कांग्रेस पार्टी भी रही लॉकडाऊन : टंडन

प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि देश में लॉकडाऊन के समय जब केंद्र और प्रदेश सरकार के साथ भाजपा लोगों की मदद कर रही थी तो उस समय कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से लॉकडाऊन हो गई थी। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में सबको नियमों का पालन करने की आवश्यकता है। बैठक में प्रदेश भाजपा महामंत्री पवन राणा एवं सभी संसदीय क्षेत्रों के प्रभारी विशेष रूप से उपस्थित थे।

जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों की करेंगे मदद : कश्यप

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि भाजपा कोरोना संक्रमण के कारण जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों की मदद करेगी। इसके अलावा भाजपा सांसद, विधायक एवं पदाधिकारी कोरोना संक्रमित लोगों से दूरभाष पर संपर्क करेंगे। इस दौरान बुजुर्गों की विशेष मदद की जाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान हालात को देखते हुए पार्टी ने 15 दिसम्बर तक अपने सभी कार्यक्रम वर्चुअल माध्यम से आयोजित करने का निर्णय लिया है, साथ ही पार्टी जन जागरण अभियान के माध्यम से फेस कवर जनता को वितरित करेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा के शीतकालीन सत्र को रद्द करने पर आपत्ति जताने वाले कांग्रेस नेता यह भूल गए हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने खुद भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरने पर सत्र को स्थगित करने का प्रस्ताव लाया था।

मास्क पहनने के लिए चलेगा जागरूकता अभियान : सूद

प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष रश्मिधर सूद एवं मीडिया प्रभारी प्रेम चौहान ने कहा कि मास्क पहनने को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। यह अभियान मंडल स्तर से लेकर चलेगा। उन्होंने कहा कि मौजूदा हालात में विधानसभा के शीतकालीन सत्र को रद्द करने का निर्णय बिल्कुल सही है।

Vijay