CM जयराम ने लिया रैली स्थल का जायजा, बोले-ऐतिहासिक होगी PM Modi की चुनावी जनसभा

Thursday, May 09, 2019 - 09:02 PM (IST)

मंडी (नीरज): शुक्रवार को मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में होनी वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी रैली स्थल का वीरवार को प्रदेश के मुखिया जयराम ठाकुर ने दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने पड्डल मैदान में चल रही तैयारियों का जायजा लिया और आशा जाहिर करते हुए कहा कि यह एक सफल रैली रहेगी, जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल होंगे व मोदी के विचार सुनेंगे।

मोदी के छोटी काशी आने पर भाजपा को मिलेगी मजबूती

इस मौके पर उन्होंने कहा कि मोदी के छोटी काशी मंडी आने से निश्चिततौर पर भाजपा को मजबूती मिलेगी और भाजपा के प्रत्याशी को इस सभा का लाभ होगा। उन्होंने उम्मीद जाहिर की है कि मंडी के पड्डल में शुक्रवार को होने वाली मोदी की चुनावी जनसभा ऐतिहासिक होगी। उन्होने बताया कि लोगों में इस जनसभा को लेकर काफी ज्यादा जोश है और दूर-दूर से लोग मंडी आने के लिए अपनी इच्छा जाहिर कर रहे हैं।

12 मई को हिमाचल में चुनावी सभाएं करेंगे अमित शाह

उन्होने जानकारी देते हुए बताया कि आने वाले 12 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हिमाचल में चुनावी सभाएं करेंगे। वह 12 मई को हिमाचल के चम्बा, बिलासपुर व नाहन में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। इसके साथ ही मोदी 13 मई को शिमला संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले सोलन जिला में भी चुनावी जनसभा में शिरकत करेंगे। इस मौके पर उनके साथ पड्डल में प्रभारी तीर्थ सिंह रावत, आई.पी.एच. मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, विधायकगण, पायल वैद्य, प्रियंता शर्मा, प्रवीन शर्मा, राजा सिंह मल्होत्रा, पंकज कपूर, रणवीर सिंह व मनीष कपूर सहित भाजपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Vijay