Karsog में रामस्वरूप शर्मा के प्रचार को पहली चुनावी जनसभा करेंगे CM जयराम

Sunday, May 05, 2019 - 04:13 PM (IST)

करसोग (धर्मवीर गौतम): मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा को भारी लीड दिलाने के लिए सी.एम. जयराम ठाकुर सोमवार को करसोग में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री का करसोग का कार्यक्रम फाइनल हो गया है। वह हैलीकॉप्टर से कूनो में उतरेंगे और यहां सड़क मार्ग से 12.50 पर करसोग पहुंचेंगे। यहां मुख्यमंत्री 1 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह 2 बजे कूनो के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री की चुनावी जनसभा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता पूरा जोर लगा रहे हैं। मंच तैयार करने के साथ सभा स्थल पर भारी भीड़ जुटाने के लिए भी बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को अधिक संख्या में लोगों को सभा स्थल पर पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

विधायक हीरालाल के पास अच्छा अवसर

बता दें कि करसोग में कुल 104 बूथ हैं। यहां सभी बूथ पालक लोगों की भीड़ जुटाने की तैयारियों में लगे हैं। चुनाव की घोषणा के बाद करसोग में मुख्यमंत्री का यह पहला कार्यक्रम है। करसोग विधानसभा क्षेत्र की सीमा मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र ले साथ लगती है, ऐसे में उनकी नजरों में रहने के लिए करसोग के विधायक हीरालाल के पास भी ये एक अच्छा अवसर है। इसके लिए वे पूरी लगन के साथ मैदान में डटे हैं।

4830 वोटों से जीते थे हीरालाल

वर्ष 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में हीरालाल अपने निकटम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के मनसा राम से 4830 मतों के अंतर से जीते थे। हीरालाल को कुल 22,102 वोट पड़े थे जबकि मनसा राम को 17, 272 मत प्राप्त हुए थे। विधानसभा चुनाव में कुल 9 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे थे। मुख्यमंत्री मंडी जिला से हैं, ऐसे में वे खुद भी अपने संसदीय गृह क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार को सबसे अधिक मतों से जीताकर संसद भेजना चाहते हैं।

Vijay