PM के जन्मदिन पर CM जयराम ने बांटे फल, मोदी के पसंदीदा रेस्तरां में ली कॉफी की चुस्की

Tuesday, Sep 17, 2019 - 01:26 PM (IST)

शिमला (योगराज शर्मा) : प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को देश भर में बीजेपी सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है।हिमाचल प्रदेश में भी मोदी के जन्मदिन को भाजपा ने कई सेवा कार्यक्रम आयोजित कर मनाया जिसमें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी भाग लिया।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में मरीजों को फल बांट कर और लंगर बांट कर प्रधानमंत्री मोदी ले दीर्घायु की कामना की।वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला मॉल रोड में मोदी के मनपसंद रेस्तरां इंडियन कॉफ़ी हाउस में कॉफी भी पी।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्होंने प्रदेशवासियों की तरफ से  सभी देवी देवताओं से प्रधानमंत्री मोदी की दीर्घायु की प्रार्थना की है ताकि देश को प्रधानमंत्री मोदी का मजबूत नेतृत्व लंबे समय तक मिल सके।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर प्रदेश बीजेपी ने प्रदेश के अलग अलग क्षेत्रों में ब्लड डोनेशन कैम्प,स्वच्छता अभियान, फल वितरण और स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया है।

शिमला के रिज मैदान में भी रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें सैंकड़ों लोगों ने रक्त दान किया। कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी शिमला मंडल द्वारा आयोजित किया गया था मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज विशेष रूप में उपस्थित रहे थे एवं महापौर कुसुम सदरेट,उपमहापौर राकेश शर्मा और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त भी उपस्थित रहे। 

Edited By

Simpy Khanna