मंडी में CM जयराम ने खुली जीप में किया Road Show, स्वागत में हुई फूलों की बारिश (PICS)

Wednesday, Jun 05, 2019 - 03:18 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जबरदस्त जीत के बाद पहली बार अपने गृह जिला मंडी मुख्यमंत्री पहुंचे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बुधवार दोपहर सुंदरनगर के राजकीय बहुतकनीकी कॉलेज के खेल मैदान में हेलीकॉप्टर के माध्यम से पहुंचे।


इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के स्वागत के लिए मौके पर मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा, सुंदरनगर विधायक राकेश जंबाल, सरकाघाट विधायक कर्नल इंद्र सिंह, धर्मपुर विधायक महेंद्र सिंह ठाकुर, जोगिंद्रनगर विधायक प्रकाश राणा,करसोग विधायक हीरा लाल सहित जिला मंडी व उपमंडल सुंदरनगर के आला प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री को सुंदरनगर में पुलिस द्वारा गार्ड ऑफ आनर दिया गया। इसके उपरांत खुली जीप में सीएम जयराम ठाकुर ने सांसद रामस्वरूप शर्मा के साथ लोकसभा चुनावों में जबरदस्त जीत के लिए रोड शो कर लोगों का आभार जताया।

बहुतकनीकी कालेज के खेल मैदान के गेट से लेकर मंडी सेरी मंच तक मुख्यमंत्री सहित सांसद रामस्वरूप शर्मा का जगह-जगह शानदार स्वागत किया गया। इस मौके पर स्थानीय लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया और सुंदरनगर से मंडी तक एनएच-21 पर सैकड़ों तोरनद्वार लगाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया। वहीं रोड शो के कारण नेशनल हाईवे-21 पर गाडियों का लंबा जाम लगा रहा और स्थानीय लोगों सहित पर्यटकों को तेज गर्मी में परेशानी झेलनी पड़ी।

Ekta