CM जयराम ने दिवाली पर प्रदेश वासियों से की अपील, शहीदों के नाम का भी जलाएं एक दीया

Sunday, Oct 27, 2019 - 04:56 PM (IST)

शिमला: दिवाली पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश वासियों को शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से एक खास अपील भी की है। जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर प्रदेश वासियों को एक खास संदेश दिया है। उन्होंने हिमाचल को प्रदूषण से बचाने के साथ ही एक दिया शहीदों के नाम जलाने की अपील की है। जयराम ठाकुर ने अपने ट्वीट में लिखा है “दीपों का त्योहार दीपावली आप स्नेह व खुशियों को बांटकर मनाएं। सुंदर हिमाचल को प्रदूषण से भी बचाएं, एक दीया शहीदों के नाम जरूर जलाएं। आप सभी को दीवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। देवभूमि हिमाचल की पुण्य धरा पर मां लक्ष्मी के आशीष से सुख-समृद्धि बनी रहे, ऐसी कामना करता हूं।” 

 

 

इस अवसर पर जयराम ने राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय जी से परिवार सहित मुलाकात की और पूरे प्रदेश की ओर से उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं दी। इतना ही नहीं उन्होंने मनोहर लाल खट्टर जी को एक बार फिर हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।


हर्ष का विषय है कि हरियाणा की जनता ने एक बार फिर आपको सेवा करने का अवसर प्रदान किया है। निश्चित रूप से यह आपकी सरकार द्वारा किए गए जनहितकारी कार्यों का ही परिणाम है।

Ekta