इशारों ही इशारों में CM का सुखराम परिवार पर तीखा हमला, कहा- शोर मचाने वालों को मिला करारा जबाव

Wednesday, Jun 05, 2019 - 05:08 PM (IST)

मंडी (नीरज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पंडित सुखराम और उनके परिवार पर इशारों ही इशारों में तीखे जुबानी हमले बोले। मंडी में आयोजित भाजपा की आभार रैली में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सत्ता दिलाने का शोर मचाने वालों को मंडी की जनता ने सबक सीखा दिया है। जनता से यह बता दिया है कि वो दौर अब समाप्त हो चुका है और नया दौर शुरू हो गया है। पूरे विधानसभा क्षेत्र की बात तो दूर अपने बूथ तक को ऐसे नेता बचा नहीं पाए और करारी हार का सामना करना पड़ा। जयराम ने पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक अनिल शर्मा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग यह कह रहे थे कि सीएम तो बन गए लेकिन नेता नहीं बन पाए, उन्हें भी जनता से करारा जबाव दे दिया है। 

उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान वह सभी की बातें सुनते रहे और चुप रहे जबकि समय आने पर सभी को इसका जबाव मिल गया। जयराम ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि हार के बाद राहुल गांधी ने तो पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया लेकिन पार्टी के ही लोग उन्हें इस पद पर बैठाने के लिए आतुर हो गए हैं। ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी के कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहने से कांग्रेस को भले ही नुकसान होता हो लेकिन भाजपा को इसका पूरा लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जिस नेता की कोई सोच नहीं हो और कोई विजन नहीं हो, ऐसे नेता को जनता कभी स्वीकार नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनावों में प्रधानमंत्री को चोर बताने वालों को जनता से चोर साबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इसी नारे के कारण सबसे अधिक नुकसान झेलना पड़ा क्योंकि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ईमानदारी से भली भांति परिचित है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि पीएम चोर नहीं बल्कि कांग्रेसी चोर हैं। इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने सुंदरनगर से लेकर मंडी तक रोड़ शो किया और यहां की जनता का आभार जताया। वहीं सेरी मंच पर सीएम का पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ पार्टी के अध्यक्ष सतपाल सत्ती, कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, गोबिंद ठाकुर और मंडी संसदीय क्षेत्र के सभी विधायक व पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Ekta