कोरोना से जंग जीतने के बाद CM जयराम ने बुलाई मंत्रिमंडल की बैठक

Wednesday, Oct 21, 2020 - 10:10 PM (IST)

शिमला (कुलदीप): कोरोना से जंग जीतने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंत्रिमंडल बैठक बुलाई है। यह बैठक 27 अक्तूबर को हो सकती है तथा इससे 1 दिन पहले 26 अक्तूबर को उनके प्रदेश सचिवालय में लौटने की संभावना है। हालांकि अभी मंत्रिमंडल बैठक की तिथि तय नहीं हुई है लेकिन यदि सब कुछ सही रहा तो 27 अक्तूबर को इसका आयोजन होगा। सूत्रों के अनुसार मंत्रिमंडल बैठक के लिए सभी मंत्रियों को औपचारिक सूचना भेजी जा रही है, ताकि लंबित कार्यों का निपटारा किया जा सके।

मौजूदा समय में मुख्यमंत्री के प्रदेश सचिवालय न आने के कारण कई महत्वपूर्ण फाइलें पैंडिंग पड़ी हैं। इसके बावजूद मुख्यमंत्री ने कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आने के बाद इसका निपटारा अपने सरकारी आवास पर करना शुरू कर दिया है। फिर भी कई ऐसे विषय हैं, जिसको लेकर अधिकारियों से चर्चा करने के बाद निर्णय लिए जाने हैं। इसी कारण मंत्रिमंडल की बैठक को बुलाया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि अटल सुरंग रोहतांग के उद्घाटन कार्यक्रम से लौटने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर होम आइसोलेट है तथा कुछ दिन बाद उन्होंने अपना कोरोना टैस्ट करवाया तो इसकी रिपोर्ट नैगेटिव आई है। रिपोर्ट नैगेटिव आने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें रविवार तक घर में आराम करने की सलाह दी है तथा इसके बाद वह पहले की तरफ अपना कामकाज शुरू कर सकते हैं।

Vijay