पूर्व पार्षद के कब्जाए कमरे को नप ने कराया खाली तो साहिबा ने जड़ दिया ताला, Video में देखें पूरा मामला

Thursday, Sep 19, 2019 - 05:20 PM (IST)

ठियोग (सुरेश) : ठियोग नगर परिषद ने पिछले कई वर्षों से पूर्व पार्षद द्वारा अवैध रूप से कब्जा किये एक कमरे को खाली करा दिया। नगर परिषद का कहना है कि ये कमरा कमेटी के सफाई कर्मचारियों के लिए रखा गया था।लेकिन इस पर पूर्व पार्षद भगवती ने कई सालों से अवैध रूप से कब्जा कर रखा था। कमरे को खाली करने के बाद इस पर नगर परिषद ओर पूर्व पार्षद में घमासान मच गया।जैसे ही नगर परिषद ने इस कमरे को खाली करा दिया ओर इस पर अपना ताला लगा दिया।उसके बाद पूर्व पार्षद ने भी इस पर ताला लटका दिया है।और नगर परिषद के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया।

पूर्व पार्षद भगवती का कहना है कि उन्होंने कमेटी से कई बार इस कमरे को किराए पर देने की मांग की लेकिन उन्हें ये कमरा नहीं दिया गया उन्होंने कहा कि इस कमरे की उन्हें सख्त जररूत है लेकिन नगर परिषद ने इस पर ताला लटका दिया। वहीं उस पूरे मामले पर नगर परिषद की अध्यक्ष वंदना सूद का कहना है कि यह कमरा नगर परिषद ने सफाई कर्मचारियों के लिए बनाया है लेकिन इस पर पूर्व पार्षद ने कब्जा किया हुआ था।

उन्होंने कहा कि कमरे को खाली करने के लिए कई बार उन्हें कहा गया लेकिन कमरा उन्होंने खाली नहीं किया जिसके बाद नगर परिषद ने इसे अपने कब्जे में ले लिया। उन्होंने कहा कि इस पर भगवती ने फिर से अपना ताला लगाया है जिसे तोड़ दिया जाएगा। आपको बता दें कि इन दिनों इस कमरे को लेकर नगर परिषद में आपसी खींचतान लगी हुई है।जहां इस कमरे को खाली कराकर नगर परिषद इसे अपने कर्मचारियों को देना चाहती है।वहीं पूर्व पार्षद गरीबी और मकान का अभाव हवाला देकर इस पर कब्जा बरकरार रखना चाहती है।

Edited By

Simpy Khanna