NH-21 पर नाकाबंदी के दौरान टैक्सी सवार से 17.19 ग्राम चिट्टा बरामद

Tuesday, Aug 20, 2019 - 04:44 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : हिमाचल प्रदेश में नशे का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा, जिसे रोकने के लिए प्रदेश पुलिस लगातर नशा तस्करों को पकड़ने में सफलता हासिल कर रही है। ताजा घटनाक्रम में सुंदरनगर के सलापड़ पुल पर पुलिस ने 17.19 ग्राम चिट्टा सहित एक युवक को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर पुलिस थाना के अंतर्गत सलापड़ पुलिस चौकी के प्रभारी एएसआई राजेंद्र ठाकुर पुलिस टीम सहित नाकाबंदी के दौरान एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित जिला के मुख्य द्वार सलापड़ पुल पर मौजूद थे। इसी दौरान बिलासपुर की ओर से सुंदरनगर की ओर एक ट्रैक्सी स्वीफ्ट डिजायर कार नंबर एचपी-01बी-3700 आई।

पुलिस टीम द्वारा कार को चेकिंग के लिए रोका गया,जिस पर कार में आगे वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने हड़बड़ाहट में एक पैकेट बाहर फैंका। इस पर सलापड़ पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र ठाकुर ने उपरोक्त पैकेट को कब्जे में लेकर उसमें 17.19 ग्राम चिट्टा पाया। मामले में आरोपी की पहचान गौरव कुमार (28 वर्ष)पुत्र साहिब सिंह निवासी घर क्रमांक 1051,पुलिस थाना सेक्टर-52,सेक्टर 36,चंडीगढ़ के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By

Simpy Khanna