डलहौजी में मुख्यमंत्री ने किया 113 करोड़ की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 04:23 PM (IST)

चंबा (सलीम खान) : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 2 दिवसीय दौरे के दौरान आज डल्हौजी विधानसभा में पहुंचे ओर बनीखेत पहुंचने पर मुख्यमंत्री का लोगो ने बड़ी ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज डल्हौजी विधानसभा क्षेत्र के लिए लगभग 113 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं के शिलान्यास व उद्धघाटन किए। चंबा कांगड़ा के सांसद किशन कपूर, विधायक भटियात विक्रम सिंह जरयाल, विधायक भरमौर जिया लाल कपूर, अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति निगम के अध्यक्ष जयसिंह, उपायुक्त चंबा डीसी राणा, पुलिस अधीक्षक अरूल कुमार भी इस अवसर पर उपस्थित थे।
एक प्रेस वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री ने हिमाचल प्रदेश में कोरोना के हालात के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि जिस तरह से कोरोना पूरे देश में अपनी बाहें पसार रहा है उसकी तुलना में हिमाचल में अभी काफी शांति बनी हुई है। उन्होंने कहा कि  कोरोना महामारी से बचने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा पर्याप्त संसाधन जुटाए जा रहे हैं। 

मुख्यमंत्री ने अपने चंबा जिला के दो दिवसीय दौरे के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि चंबा जिला के लोगो को 2 दिनों में करोड़ों रुपए की सौगातें दी गई है यहां पर दर्जनों सड़कों के शिलान्यास किए गए हैं साथ ही कई भवनों के उद्घाटन भी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि अभी 2 दिन तक उन्होंने करीब 200 करोड़ से ज्यादा की लागत से बनने वाली योजनाओं के शिलान्यास किया और आने वाले समय में वह एक बार फिर यहां चंबा आएंगे और भी विकास की योजनाओं के लिए यहां शिलान्यास करेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना की लड़ाई से भी लड़ना है और विकास की गति को भी नहीं रुकने देना है यही उनकी प्राथमिकता रहेगी। 

उन्होंने विपक्ष को आड़े हाथों में लेते हुए कहा कि विपक्ष हमेशा ही इस तक मे रहता है कि कोई ना कोई मुद्दा उन्हें मिले और सरकार को नीचा दिखाए लेकिन हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि अब केंद्र में परिवारवाद की राजनीति कांग्रेस की खत्म होने वाली है और कांग्रेस अब कई हिस्सों में बंटती दिख रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भी कांग्रेस की बुरी हालत है यहां दर्जन भर लोग ऐसे हैं जो अपने को मुख्यमंत्री के पद का दावेदार मान रहे हैं लेकिन यह उनका अपना अंदरूनी मामला है उसमें हम कुछ नहीं बोल सकते।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News