5 जिंदगियों को बचाने के लिए 3 से 9 जून तक दौड़ेंगा सुनील(PICS)

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2019 - 03:04 PM (IST)

सिरमौर (रोबिन): सिरमौर जिला के अंतरराष्ट्रीय धावक सुनील शर्मा गंभीर बीमारियों से जूझ रहे 5 इंसानी जिंदगी को बचाने के लिए दौड़ लगाएंगे। 3 जून से 9 जून तक सिरमौर की दुर्गम सड़कों पर सुनील द्वारा लगाई जाने वाली दौड़ बाद इकट्ठे किए जाने वाले पैसों से इनका इलाज कर सहायता की जाएगी।
PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक किडनी की बीमारी से परेशान जिला मंडी से शशि कुमारी(29) संगड़ाह के अंधेरी से उर्मिला(14) की सहयता के लिए पैसे जमा किए जाएगे। इतना ही नहीं वह ट्रांस गिरी के दुर्गम क्षेत्र सखोली मे जन्मे 2 भाई, जिसमें एक की न तो बाजू और न ही टांगे हैं और दूसरे की टांगे और बाजू तो हैं पर तिरछी है।
PunjabKesari

वहीं उनकी सहायता के लिए पैसे इकट्ठा करके इन सभी की सहायता करवाई जाएगी। उक्त लोगों के अलावा दूनी चन्द 72 वर्षीय देहरादून की सहायता हेतु भी सुनील दौड़ लगाएंगे। बता दें कि दूनी चन्द का इस दुनिया में कोई नहीं है।
PunjabKesari

ऐसे में वह इन सब की सहायता हेतु इंसानियत दिखाते हुए अपने हाथ बढ़ाए हैं। जो निश्चित तौर पर इन जरूरत मंदो की सहायता करेंगे। पिछली दौड़ से भी लोगों को काफी सहयोग मिला था। इस बार भी सभी क्षेत्र के जनता के सहयोग से उक्त पांचो गरीब परिवारों का जिम्मा लिया है।
PunjabKesari

दौड़ का समापन समारोह जिला मुख्यालय नहान में आयोजित होगा। जिसमें हिमाचली लोक गायक कलाकार कुलदीप शर्मा, दलीप सिरमौरी, एसी भारद्वाज आदि भी शामिल होकर इस लक्ष्य को पूरा करने में सहयोग करेंगे। गौरतलब है कि सुनील जिला सिरमौर के सगड़ाह क्षेत्र के मायना से संबंध रखते हैं।
PunjabKesari

सुनील अंतरराष्ट्रीय धावक के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। सुनील के दौड़ में कई रिकॉर्ड भी कायम है। बता दें कि इससे पूर्व भी सुनील इस तरह के सामाजिक कार्यों के लिए दौड़ लगा चुके हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News