लापता युवती के मामले में आया नया मोड़, युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

Thursday, Oct 17, 2019 - 10:43 PM (IST)

मंडी/रिवालसर: बल्ह हलके के बाल्ट से लापता युवती के मामले में नया मोड़ आ गया है और अब युवती ने एक समुदाय विशेष के युवक के विरुद्ध बल्ह थाना में शिकायत दर्ज करवाते हुए उस पर उसके साथ दुष्कर्म करने के साथ कई संगीन आरोप लगाए हैं, जिस पर पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। हालांकि इससे पहले बुधवार को युवक व युवती द्वारा मंडी में एसपी के पास सुरक्षा की गुहार लगाने की बात सामने आई थी लेकिन भनक लगते ही सामाजिक संगठनों व लड़की के परिजनों द्वारा दोनों को एसपी कार्यालय के बाहर घेर लेने के बाद मामले में अब नया मोड़ आ गया है। 

मामले में अब युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर उसे बहला-फुसलाकर प्रदेश से बाहर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया है कि 8 अक्तूबर को वह घर से सुंदरनगर स्थित कॉलेज में पढऩे जा रही थी, जहां उसे उसकी जान-पहचान का युवक जो सुंदरनगर में किसी दर्जी की दुकान में काम करता है, मिला था। इस दौरान युवक ने उसे शादी करने का झांसा दिया और दोनों यहां से भाग गए थे।

यूपी व दिल्ली सहित विभिन्न स्थानों में घुमाने के दौरान युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसे यह भी मालूम पड़ा कि युवक पहले से शादीशुदा है। लिहाजा अब पुलिस ने युवती के बयान पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपी युवक को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है तथा मामले की जांच जारी है।

Vijay