खूनी नहर में समाई कार बरामद, गाड़ी में फंसे मिले युवकों के शव

Saturday, May 04, 2019 - 03:49 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): जिला मंडी के उपमंडल बल्ह के पाली में शुक्रवार रात खूनी नहर से मशहूर बी.एस.एल. नहर में कार सहित 2 युवकों के समाने के मामले में कार सवारों सहित गाड़ी बरामद कर ली गई है। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह मांहूनाग डाइविंग एशोसिएशन के गोताखोरों श्याम लाल व तिलक राज द्वारा लापता कार व उसमें सवार युवकों को ढूंढने के लिए एल पी.एस.आई. सिंपल चौहान के नेतृत्व में सर्च ऑप्रेशन चलाया गया।

सर्च ऑप्रेशन के कुछ घंटे बाद बरामद हुई कार

सर्च ऑप्रेशन के कुछ घंटे बाद ही बी.एस.एल. नहर से बी.बी.एम.बी. प्रबंधन की क्रेन के माध्यम से कार को बाहर निकाला गया। वहीं दोनों युवकों के शव भी गाड़ी में ही फंसे बरामद हुए। शवों को बी.एस.एल. नहर से बाहर निकालने के बाद लाल बहादुर शास्त्री मैडीकल कॉलेज नेरचौक में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया।

शुक्रवार की शाम को हुआ था हादसा

बता दें कि शुक्रवार देर शाम सुंदरनगर-बग्गी सड़क मार्ग पर 2 कार सवार गाड़ी (एच.पी.33डी-7331) सहित बी.एस.एल. नहर में समा गए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के समय कार बग्गी से सुंदरनगर की ओर जा रही थी। घटना की स2चना मिलते ही बल्ह पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी थी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

मृतक युवकों की शिनाख्त देवेंद्र कुमार (26) पुत्र तेज राम व विजय कुमार (21) पुत्र शुक्करू राम निवासी चुनाहन तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है। मामले की पुष्टि करते हुए उपमंडल बल्ह पुलिस अधिकारी तरनजीत सिंह ने कहा कि बल्ह थाना पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 279 व 304ए में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay