तेज रफ्तार कार ने 3 कालेज छात्राओं को मारी टक्कर, 2 की हालत गंभीर

Tuesday, Dec 18, 2018 - 11:40 PM (IST)

चैलचौक: राजकीय महाविद्यालय बासा में एक कार चालक ने 3 छात्राओं को टक्कर मार दी, जिससे 2 छात्राओं को गंभीर जबकि तीसरी छात्रा को आंशिक चोटें आई हैं। जानकारी के अनुसार बासा कालेज परिसर के बीचोंबीच खयोड़ से सपलेड़ सड़क पर मंगलवार को रोजाना की तरह छात्राएं गुजर रही थीं कि इस दौरान अचानक एक कार चालक तेज रफ्तार में आया और सड़क पार कर रही 6 छात्राओं में से 3 को चपेट में ले किया। हादसे के बाद 2 छात्राएं सड़क के किनारे गिर गईं जबकि एक हवा में उछल कर सड़क पर जा गिरी।

बी.ए. प्रथम वर्ष की हैं छात्राएं

दुर्घटना की सूचना मिलते ही कालेज प्रशासन और प्राध्यापकों ने घायल छात्राओं को सिविल अस्पताल गोहर पहुंचाया, जहां से उन्हें लाल बहादुर शास्त्री मैडीकल कालेज नेरचौक रैफर कर दिया गया है। हादसे में बी.ए. प्रथम वर्ष की छात्रा इंदिरा, नेहा और जया भारती घायल हुई हैं। कालेज प्राचार्य आई.डी. शर्मा ने कहा कि कालेज परिसर के बीच में सड़क की समस्या के हल के लिए अनेक बार पत्राचार किया लेकिन पी.डब्ल्यू.डी. व स्थानीय प्रशासन की ओर से कोई प्रभावशाली कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।

कार चालक छात्र व कार का मालिक हिरासत में लिया

गोहर पुलिस थाना प्रभारी मनोज वालिया ने कहा कि पुलिस ने कार चालक छात्र व कार के मालिक युवक को हिरासत में ले लिया है। एस.डी.एम. गोहर ने सभी घायल छात्राओं को उपचार के लिए 6,000 रुपए की राहत राशि प्रदान कर दी है। डी.एस.पी. हैडक्वार्टर हितेष लखनपाल ने मामले की पुष्टि की है।

Vijay