दर्दनाक हादसा : 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, चालक सहित 2 की मौत

Tuesday, Jan 08, 2019 - 05:03 PM (IST)

रिकांगपिओ: जिला किन्नौर के पूह खंड के अंतर्गत स्पीलो लावरंग संपर्क सड़क मार्ग पर सोमवार रात को इयोन गाड़ी के गहरी खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई है। गाड़ी में 2 लोग ही सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पूह थाना से एस.आई. गोपाल सिंह टीम सहित दुर्घटना स्थल पर पहुंचे व शवों को कब्जे में लिया। मृतकों की पहचान तुला राम चालक (37) पुत्र कृष्ण लाल गांव दोफदा तहसील रामपुर जिला शिमला और अनिल कुमार (46) पुत्र रिंगजिन देवा निवासी लावरंग जिला किन्नौर के रूप में हुई है।

सोमवार की रात को पेश आया हादसा

जानकारी के अनुसार सोमवार रात लगभग 11 बजे तुला राम (चालक)  गाड़ी (एच.पी. 06 ए 4877) में अनिल के साथ स्पीलो से लावरंग की ओर जा रहा था कि लावरंग के पास चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा, जिससे गाड़ी सड़क मार्ग से लगभग 100 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई और उसमें सवार दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई।

गाड़ी का बर्फ में फिसलना बताया जा रहा कारण

गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने का कारण गाड़ी का बर्फ में फिसलना बताया जा रहा है। पुलिस ने शवों को सी.एच.सी. स्पीलो में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है तथा पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, ए.डी.एम. पूह शिव मोहन ने बताया कि प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपए की फौरी राहत दी गई है।

Vijay