200 फुट गहरी खाई में गिरी कार, चालक गंभीर हालत में PGI रैफर

Friday, Oct 25, 2019 - 06:22 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर के निहरी क्षेत्र में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जानकारी के अनुसार निहरी की ग्राम पंचायत पौड़ाकोठी के नालगू नाल में एक कार अनियंत्रित होकर 200 फुट गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की हालत को नाजुक होने के कारण उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि शुक्रवार को निहरी की ग्राम पंचायत पौड़ाकोठी के नालगू नाल में एक आई20 कार (एचपी 29ए-8395) अनियंत्रित होकर 200 फुट गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में पौड़ाकोठी में बतौर पोस्टमास्टर तैनात नवनीत चंदेल पुत्र कुलदीप चंदेल निवासी सैक्टर-11 बिलासपुर को गंभीर चोटें आई हैं।

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना निहरी पुलिस चौकी को देने के उपरांत पुलिस ने मौके पर जाकर हालात का जायजा लिया। एचएचओ ने कहा कि घायल नवनीत चंदेल को प्रारंभिक उपचार के लिए मैडीकल कॉलेज नेरचौक ले जाया गया, जहां से उसे की रीड़ की हड्डी, सिर व अन्य भागों में फ्रैक्चर आने के कारण पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay