200 फुट गहरी खाई में गिरी कार, चालक गंभीर हालत में PGI रैफर

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2019 - 06:22 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर के निहरी क्षेत्र में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जानकारी के अनुसार निहरी की ग्राम पंचायत पौड़ाकोठी के नालगू नाल में एक कार अनियंत्रित होकर 200 फुट गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की हालत को नाजुक होने के कारण उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है।
PunjabKesari, Car Accident Image

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि शुक्रवार को निहरी की ग्राम पंचायत पौड़ाकोठी के नालगू नाल में एक आई20 कार (एचपी 29ए-8395) अनियंत्रित होकर 200 फुट गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में पौड़ाकोठी में बतौर पोस्टमास्टर तैनात नवनीत चंदेल पुत्र कुलदीप चंदेल निवासी सैक्टर-11 बिलासपुर को गंभीर चोटें आई हैं।
PunjabKesari, Car Accident Image

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना निहरी पुलिस चौकी को देने के उपरांत पुलिस ने मौके पर जाकर हालात का जायजा लिया। एचएचओ ने कहा कि घायल नवनीत चंदेल को प्रारंभिक उपचार के लिए मैडीकल कॉलेज नेरचौक ले जाया गया, जहां से उसे की रीड़ की हड्डी, सिर व अन्य भागों में फ्रैक्चर आने के कारण पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News