दर्दनाक हादसा : Alto Car खाई में गिरी, महिला सहित बच्चे की मौत

Wednesday, Mar 11, 2020 - 04:25 PM (IST)

गोहर (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के अंतर्गत मंगलवार सुबह एक ऑल्टो कार के खाई में गिरी जाने से 8 साल के बच्चे सहित एक महिला की मौत हो गई जबकि युवती सहित 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा स्वांदी बाड़ा के पास हुआ है। इस हादसे में गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल मंडी भर्ती करवा दिया है।

जानकारी के अनुसार उपचार के बाद हालात में सुधार न होने पर मंडी से डॉक्टरों ने घायल कार चालक को मैडीकल कॉलेज नेरचौक रैफर किया, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया लेकिन वहां से भी उसे फिर नेरचौक अस्पताल भेज दिया गया। यहां से डॉक्टरों ने फिर उसे आईजीएमसी रैफर कर दिया है। वहीं युवती को भी मंडी से पीजीआई रैफर कर दिया गया है।

पुलिस थाना प्रभारी सूरम सिंह धीमान ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे बाड़ा की ओर एक ऑल्टो कार में चालक समेत 4 लोग जा रहे थे। स्वांदी बाड़ा पहुंचने पर चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया, जिस कारण कार खाई में जा गिरी। इस हादसे में महिला जालमु देवी (78) पत्नी स्व. कांशी राम तथा पुनीत कुमार (8) पुत्र दलीप कुमार निवासी स्टेयोग की मौत हो गई, जबकि दलीप कुमार व गीता देवी स्टेयोग गांव के निवासी गंभीर रूप से घायल हैं। उधर, तहसीलदार चच्योट गोपाल चंद शर्मा ने बताया कि हादसे में मृतकों के परिवारों को प्रशासन की ओर से फौरी राहत के तौर पर 10-10 हजार तथा घायलों को 5-5 हजार रुपए की राशि जारी कर दी गई है।

Vijay