कार दुर्घटना में ITBP जवान की पत्नी की मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2016 - 11:11 PM (IST)

रामपुर बुशहर: शिमला जिला के रामपुर थाना के तहत बजीरबाउड़ी के समीप कार दुर्घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक पुरुष और एक बच्ची घायल हैं। घायलों को महात्मा गांधी चिकित्सा सेवा परिसर खनेरी में भर्ती किया गया है। कार में पति-पत्नी और बच्ची सहित तीन लोग स्वार थे। दुर्घटना शुक्रवार सायं हुई। 

जानकारी के अनुसार हरियाणा के अस्थाई नम्बर की फोर्ड गाड़ी रामपुर बुशहर से करीब 3 किलोमीटर दूर मुख्य मार्ग से अनियंत्रित होकर सतलुज में जा गिरी। बताया जा रहा है कि आईटीबीपी 43 बटालियन बोन्डा के तहत ज्यूरी में तैनात सिपाही अनिल कुमार निवासी लाडवा जिला कुरुक्षेत्र हरियाणा ड्यूटी से छुट्टी लेकर पत्नी और बच्ची के साथ घर जा रहा था कि 3 किलोमीटर का सफर तय करने के बाद दुर्घटना का शिकार हो गए। 

दुर्घटना में अनिल कुमार की पत्नी सुषमा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 3 साल की बच्ची नैन्सी और अनिल को लोगों की सहायता से रामपुर पुलिस ने खनेरी चिकित्सालय पहुंचाया।  डीएसपी रामपुर सोम दत्त ने घटना की पुष्टि की है। वहीं आईटीबीपी 43 बटालियन बोन्डा के ससहायक सेनानी राज कुमार ने बताया कि दुर्घटना की सुचना मिलते ही वे तुरन्त चिकित्सालय पहुंच गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News