व्यापार मंडल सुंदरनगर की कार्यकारिणी की समय-अवधि पूरी, नहीं हो रहे चुनाव

Saturday, Nov 30, 2019 - 12:07 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर शहर द्वारा गठित व्यापार मंडल की कार्यकारिणी की समय-अवधि काफी अरसा पहला पूरी हो चुकी है। परंतु अभी तक इसके नए चुनाव करवाने के लिए कोई भी पहल नहीं की जा रही है। अंतराष्ट्रीय उपभोक्ता कल्याण समिति के उपाध्यक्ष एव व्यपारी सुरेश कुमार उर्फ बबू पंसारी ने सुंदरनगर के व्यापार मंडल के पुनर्गठन करने की जोरदार मांग की है। उनका कहना है कि चुनाव न कराने से जहां व्यापार मंडल की गतिविधियां रुकी पड़ी है वहीं दूसरी ओर आजकल चोरी की घटनाओं में भी इजाफा हुआ है।

 उन्होंने कहा हर रोज सुंदरनगर और उसके आस-पास के क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बाजार में  रात के समय चौकीदार तक तैनात नहीं किया गया है जो बाजार में चौकसी रखे। बाजार के महत्वपूर्ण स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे तक नहीं लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह सब व्यापार  मंडल के तहत होता है। दूसरी तरफ ग्राहकों को बाजार में अनावश्यक तौर पर गाड़ियों और स्कूटरों के आवागमन से चलने तक की समस्या हो गई है। उन्होंने उन सभी व्यापारीयोंं से भी आग्रह किया कि वे तुरंत व्यापार मंडल का पुनर्गठन करने में सहयोग करे। ताकि किसी व्यापारीयों की आवाज बुलंद हो सके।

उन्होंने कहा कि व्यापारियों पर जो शुल्क बताया जा रहा है। उसके बारे में पहले कार्यकारिणी यह तो स्पष्ट कर ले कि किन किन व्यापारीयों ने शुल्क जमा नहीं करवाया है। उन्होंने कहा कि जबकि व्यापारियों का कहना है कि कोई भी पदाधिकारी शुल्क वसूलने नहीं आया। उन्होंने कहा कि अब उन सभी व्यापारीयों को एक मंच पर आना चाहिए जो व्यापार मंडल के पुर्नगठन में अहम भूमिका निभाना चाहते है। उन्होंने कहा कि चुनाव अब हर हाल में होंगे। 

Edited By

Simpy Khanna