BSL नहर किनारे युवकों को स्टंट करना पड़ा महंगा, घायल युवती की PGI में मौत

Wednesday, Feb 13, 2019 - 05:07 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर में बीएसएल नहर किनारे युवकों को स्टंट करना महंगा पड़ा है। दरअसल इस हादसे में घायल युवती की पीजीआई में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि रविवार को सुंदरनगर बीएसएल जलाशय की सड़क पर 4 युवक कार (एचपी-33डी-7764) में स्टंट कर रहे थे अचानक सड़क किनारे चल रही युवती इसकी चपेट में आ गई, जिससे वह घायल (18) हो गई थी।

जानकारी के अनुसार हादसे के तुरंत बाद घायल युवती शमी पुत्री रजिंदर निवासी लुणापानी तहसील बल्ह, जिला मंडी को प्रारंभिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर लाया गया था। जहां युवती की हालत नाजुक होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया। इसके बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया गया। 3 दिनों तक पीजीआई चंडीगढ़ में उपचाराधीन रहने के बाद युवती ने मंगलवार देर रात दम तोड़ दिया।

मौत की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस थाना से हेड कांस्टेबल गिरधारी लाल शर्मा व कांस्टेबल गिरधारी को शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए पीजीआई चंडीगढ़ भेजा गया। वहीं पुलिस टीम ने पीजीआई चंडीगढ़ में शव का पोस्टमार्टम करवा उपस्थित परिजनों के हवाले कर दिया है। थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना में घायल युवती की पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई है। हादसे के समय कार नाबालिग चला रहा था। सुंदरनगर पुलिस टीम ने पीजीआई में शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है और कार चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।




 

Ekta