बहन के खून का प्यास बना भाई, पहले रास्ते पर घसीटा फिर कमरे में ले जाकर बेरहमी से की पिटाई

Tuesday, Jan 14, 2020 - 07:30 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर में एक भाई द्वारा बहन पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है, जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता कमला देवी जब अपने घर जा रही थी तो इसी दौरान उसका भाई राजेंद्र उर्फ राजू उसे रास्ते में घूर कर देखने लगा। इस पर जब कमला ने उससे घूरने का कारण पूछा तो आरोपी उसके रास्ते में खड़ा हो गया और उसे बाजू से पकड़कर घसीटता हुआ उसके घर के कमरे में ले गया। इसके उपरांत आरोपी ने उसे धक्का देकर जमीन गरा दिया और लकड़ी की फट्टी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

शिकायतकर्ता के अनुसार उसके चिल्लाने पर उसकी भाभी बीना देवी मौके पर पहुंची, जिसने आरोपी के हाथ से फट्टी छुड़वा कर उसे बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपी नहीं माना और दोबारा बीना देवी के हाथ से फट्टी लेकर उसके सखथ मारपीट करने लगा। शिकायतकर्ता के अनुसार आरोपी ने दरवाजे की कुंडी अंदर से बंदकर लकड़ी की फट्टी से बीना और तवे से उसके साथ मारपीट की। इस दौरान भी बीना देवी फिर उसे बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपी नहीं माना और उससे मारपीट की व गाली-गलौच के साथ जान से मारने की धमकी भी दी।

इसके बाद बीना देवी, उर्मिला देवी और सलीम ने आरोपी के चंगुल से शिकायतकर्ता को छुड़वाया और इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस थाना सुंदरनगर टीम ने हैड कांस्टेबल ललित कुमार के नेतृत्व में शिकायतकर्ता कमला देवी का बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 326, 341, 342, 504 और 506 में मामला दर्ज कर लिया है।

Vijay