गुपचुप तरीके से कजिन की Engagement में पहुंची बॉलीवुड क्वीन, परिवार के सदस्यों संग ली Selfie

Saturday, Jan 18, 2020 - 10:57 AM (IST)

मंडी: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने छोटी काशी मंडी में शुक्रवार को अपने रिश्तदारों के साथ खुशी भरे पल गुजारे। बॉलीवुड अभिनेत्री शुक्रवार को एक निजी होटल में अपने कजिन की इंगेजमेंट सेरेमनी में शरीक हुई। इस दौरान करीब दो घंटों से अधिक समय तक कंगना ने अपने रिश्तेदारों संग समय गुजारा। बॉलीवुड की व्यस्ततम जिंदगी से फुर्सत के पल मिलते ही कंगना अकसर हिमाचल की वादियों में समय गुजारती है।

कंगना रणौत के मंडी पहुंचने की भनक किसी को नहीं लग पाई। शहर के बीचोंबीच कंगना ने आराम से पारिवारिक समारोह में शिरकत की। इस दौरान रिश्तेदारों ने भी कंगना संग खूब सेल्फी ली। एंगेजमेंट सेरेमनी में शरीक होने के बाद अभिनेत्री कंगना मनाली स्थित अपने कार्तिकेय निवास के लिए रवाना हो गई। बताया जा रहा है कि शनिवार को दिनभर वह मनाली में ही समय गुजारेंगी।

बता दें कि इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म पंगा को लेकर काफी व्यस्त हैं। वह इन दिनों विभिन्न माध्यमों से पंगा मूवी की प्रमोशन कर रही हैं। बावजूद अपने व्यस्ततम शेड्यूल के कंगना पारिवारिक समारोह में शरीक हुई और सुकुन भरे पल परिजनों व रिश्तेदारों संग गुजारे। कंगना के पिता अमरदीप रणौत ने बताया कि पारिवारिक समारोह के लिए कंगना व रंगोली मंडी पहुंची थी। यहां करीब दो घंटे रूकने के बाद वह मनाली को रवाना हो गई।
 

kirti