मंडी के सकोर में गऊशाला से महिला और बच्चे का शव बरामद, पुलिस छानबीन में जुटी

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 11:09 PM (IST)

मंडी (रजनीश): पुलिस थाना सदर के अंतर्गत सकोर गांव में एक महिला और बच्चे का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। महिला की पहचान कुल्लू जिले के पतलीकूहल की बताई जा रही है। हालांकि अभी पुलिस ने महिला की पहचान सार्वजनिक करने से इंकार कर दिया है। पुलिस के अनुसार मंडी जिले के मुख्यालय के साथ लगते सकोर गांव में जंगल में स्थित एक गऊशाला में शनिवार को 25 वर्षीय महिला और करीब 1 साल के बच्चे का गला-सड़ा शव ग्रामीणों को दिखाई दिया। उसके बाद गांव में यह खबर आग की तरह फैलने के साथ क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

पुलिस के मुताबिक महिला और बच्चे का शव करीब एक सप्ताह पुराना लग रहा है। जिस जगह पर पर यह गऊशाला है वह सड़क से 50 मीटर की दूरी पर है और आसपास कोई आबादी भी नहीं है। गऊशाला का कई महीनों से प्रयोग नहीं हो रहा है। दोनों के शव काफी हद तक गल-सड़ चुके हैं और कंकाल का रूप ले चुके हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला और बच्चे के कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रविवार को किया जाएगा। 

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि इस संबंध में पुलिस को सूचना मिली भी। मौके पर पुलिस टीम को भेजकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए मेडिकल काॅलेज नेरचौक में ले जाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि महिला क्षेत्र के एक व्यक्ति के साथ पिछले काफी समय से रहती थी। पुलिस मामले की गंभीरता को समझते हुए सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में जुट गई है। इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News