दर्दनाक हादसा : पंप हाऊस में हीटर पर जलता मिला पंप ऑप्रेटर का शव

Thursday, Mar 14, 2019 - 07:20 PM (IST)

मंडी (नीरज): मंडी जिला की बल्हघाटी के लुणापानी स्थित पंप हाऊस में पंप ऑप्रेटर का शव हीटर पर जलता हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घास काटने जा रही स्थानीय महिला को जब पंप हाऊस से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया और धुएं के साथ बदबू आने लगी तो उसने गांव वालों को इसकी सूचना दी। गांव वालों ने पंप हाऊस के पास जाकर देखा तो हीटर पर पंप ऑप्रेटर का शव पड़ा जल रहा था।

गांव वालों ने बिजली कनैक्शन काट कर बुझाई आग

गांव वालों ने तुरंत प्रभाव से पंप हाऊस का बिजली कनैक्शन काटा और पानी फैंककर शव को लगी आग को बुझाया, साथ ही इसकी सूचना बल्ह थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोपहर के वक्त जब पंप ऑप्रेटर ने खाना गर्म करने के लिए हीटर जलाया होगा तो उसी वक्त यह हादसा पेश आया और वह हीटर पर गिर गया। हालांकि पुलिस अभी मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मृतक की पहचान सोनी कुमार (44) पुत्र खेम चंद गांव कसारला डाकघर रत्ती जिला मंडी के रूप में हुई है। यह इसी पंप हाऊस में बतौर पंप ऑप्रेटर तैनात था। पुलिस ने जल चुके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एस.पी. मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी सी.आर.पी.सी. की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vijay