डमटाल में NH किनारे खून से लथपथ शव मिला, हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 07:25 PM (IST)

डमटाल (सिमरन): डमटाल बाजार में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे खून से लथपथ एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। प्रारंभिक जांच में व्यक्ति की हत्या होने की पुष्टि पुलिस द्वारा की गई है। शव को कब्जे में लिया गया है लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं पुलिस थाना डमटाल में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।
PunjabKesari, Police Investigation Image

जानकारी के अनुसार डमटाल बाजार में राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ संपर्क मार्ग पर सड़क किनारे राहगीरों ने एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा, जिसकी सूचना थाना डमटाल को दी। डीएसपी नूरपुर सुरिंद्र शर्मा और थाना डमटाल के प्रभारी हरीश गुलेरिया टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और जांच-पड़ताल कर शव को अपने कब्जे में लिया। घटना की सूचना मिलने पर डीआईजी सुमेधा द्विवेदी और एसपी कांगड़ा डाॅ. खुशहाल शर्मा भी घटना स्थल पर पहुंचे। मृतक के शव की जांच कर आसपास के क्षेत्र से साक्ष्य जुटाए गए। मृतक से कोई दस्तावेज न मिलने के कारण मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। फोरैंसिक टीम द्वारा भी मौके से साक्ष्य व मृतक के खून के सैंपल लिए गए हैं, जो जांच के लिए लैब में भेज दिए गए हैं।
PunjabKesari, DIG Sumedha Dwivedi Image

डीआईजी सुमेधा द्विवेदी ने बताया कि पुलिस द्वारा प्रारम्भिक जांच में हत्या की पुष्टि की गई है। फोरैंसिक विशेषज्ञ व पुलिस द्वारा जांच करने पर मृतक के चेहरे पर कई चोटों के निशान पाए गए हैं। शव के पास खून से लथपथ पड़ी ईंटें व शराब की बोतल मिली है और कुछ कपड़े कुछ ही दूरी पर गहरे नाले से पुलिस ने कब्जे में लिए हैं। इनको जांच के लिए भेजा गया है। फोरैंसिक व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का पर्दाफाश होगा। डमटाल पुलिस थाना में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
PunjabKesari, SP Kangra Image

वहीं एसपी कांगड़ा डाॅ. खुशहाल शर्मा ने घटना स्थल के आसपास की दुकानों में जाकर पूछताछ की और आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालने के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त के लिए पंजाब के जिला पठानकोट व आसपास के सभी थानों में मृतक की फोटो भेज दी गई है। मृतक की शिनाख्त होने से हत्या की गुत्थी को सुलझाने में मदद मिलेगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News