नालागढ़ में कृषि बिल के विरोध में गरजे कांग्रेसी, केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 05:09 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य): नालागढ़ ब्लॉक कांग्रेस ने मौजूदा केंद्रीय सरकार द्वारा पारित कृषि बिल का विरोध करते हुए नालागढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हुसन चंद ठाकुर के नेतृत्व में नालागढ़ बाजार से एसडीएम ऑफिस तक रोष रैली निकाली। इस दौरान केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इसके बाद नालागढ़ ब्लॉक कांग्रेस ने एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया।
PunjabKesari, SDM Office Image

ज्ञापन में कहा गया है कि केंद्र सरकार द्वारा जो बिल लाया गया हैं वह पूरी तरह से किसान और मजदूर विरोधी है। पूरे हिंदुस्तान के किसान इस बिल का विरोध कर रहे हैं, वहीं केंद्र सरकार उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए इस बिल को लागू करने पर अड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि किसान पहले से ही कई संकटों की मार झेल रहे हैं ऊपर से सरकार द्वारा जो बिल पास किया गया है उससे केंद्र सरकार किसानों को खत्म करने पर उतारू है।
PunjabKesari, Block Congress President Image

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने राष्ट्रपति से अनुरोध किया है कि केंद्र सरकार द्वारा जो किसान विरोधी कानून लाया गया है उसे जल्द हटाया जाए। अगर केंद्र सरकार द्वारा जल्द ही इस बिल को समाप्त नहीं किया गया तो कांग्रेस के कार्यकर्ता किसानों के समर्थन में सड़कों पर उतरेंगे और बिल के खिलाफ उग्र प्रदर्शन करेंगे, जिसकी जिम्मेदार केंद्र की भाजपा सरकार होगी। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के साथ नालागढ़ ब्लॉक के युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News