256 जिला परिषद के वार्डों में चुनावी रैलियां करेगी भाजपा

Sunday, Apr 14, 2019 - 09:53 PM (IST)

शिमला: प्रदेश भाजपा अगले दौर के चुनावी प्रसार के तहत राज्य के सभी 256 जिला परिषद के वार्डों में चुनावी रैलियां आयोजित करेगी। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि पार्टी 68 विधानसभा क्षेत्रों में महिला मोर्चा, युवा मोर्चा व अनुसूचित जाति मोर्चा के 187 सम्मेलनों को पूर्ण करके चुनाव प्रचार के अगले दौर में प्रवेश कर गई है। उन्होंने कहा कि इसके विपरीत कांग्रेस आपसी लड़ाई में उलझ कर बयानों तक सीमित है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के अनुसार सोमवार से पार्टी की हर जिला परिषद क्षेत्रवार रैलियां शुरू हो जाएंगी और ये रैलियां 17 मई तक आयोजित की जाएंगी।

हर लोकसभा क्षेत्र में होंगी 2 बड़ी रैलियां

उन्होंने कहा कि हर एक रैली में कम से कम 2 हजार कार्यकर्ता भाग लेंगे। इन रैलियों को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और सभी मंत्री व शीर्ष नेतृत्व संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव से पूर्व अंतिम चरण के प्रचार में पार्टी हर लोकसभा क्षेत्र में 2 बड़ी रैलियां करेगी। इन रैलियों में क्रमश: 50-50 हजार से अधिक कार्यकत्र्ता भाग लेंगे। इसके साथ ही केंद्रीय नेतृत्व भी प्रदेश में प्रचार के लिए आएगा। इसके अतिरिक्त वीडियो वैन तथा युवा मोर्चा वाहन रैली के माध्यम से भी पार्टी का प्रचार किया जा रहा है।

चारों संसदीय क्षेत्र में हो चुके पन्ना प्रमुख सम्मेलन

सतपाल सत्ती ने कहा कि भाजपा चुनावी प्रचार में कांग्रेस को पूरी तरह से पछाड़ चुकी है। उन्होंने कहा कि पार्टी चारों लोकसभा क्षेत्रों में पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित कर चुकी है। इसी तरह प्रदेश में युवा मोर्चा ने 58 सम्मेलन, महिला मोर्चा ने 60 सम्मेलन व अनुसूचित जाति मोर्चा ने 61 सम्मेलन आयोजित किए हैं।

Vijay