भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने MC चुनावों को लेकर कही ये बात, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Thursday, Mar 25, 2021 - 04:40 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): हमने 2014 के बाद कोई बड़ा चुनाव नहीं हारा है और प्रदेश में 4 नगर निगमों के जो चुनाव होने जा रहे हैं, उनमें भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी और कांग्रेस को प्रदेश की जनता एक बार फिर से आईना दिखाएगी। हम विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं जबकि कांग्रेस पहले नगर निगम का विरोध करती रही और अब कुंठित होकर चुनाव लड़ रही है। यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हर नेता में आपस में वर्चस्व की जंग चल रही है और हर नेता खुद को मुख्यमंत्री पद का दावेदार समझ रहा है और उससे कम आंकने को तैयार ही नहीं है। इनका पूरा कुनबा बिखरा हुआ है, जबकि भाजपा क्वालिटी और क्वांटिटी से भरी पड़ी है।

नगर निगम के तोहफे को जीत के साथ लौटाएगा मंडी

उन्होंने कहा कि मंडी मुख्यमंत्री के दिए नगर निगम के तोहफे को उसी रूप में जीत के साथ लौटाएगा ऐसा हमारा दावा है क्योंकि मुख्यमंत्री ने यह तोहफा मंडी वालों को दिया है। उन्होंने कहा कि महंगाई वैश्विक रूप ले चुकी है। इस पर कैसे काबू पाना है, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहतर और कोई नहीं जानता। उन्हें समाज के हर वर्ग की चिंता है। इस मौके पर उनके साथ सुंदरनगर के विधायक एवं मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राकेश जम्वाल और जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह भी मौजूद रहे।

अनिल शर्मा की कोई अनुशासनहीनता नजर आती है तो करेंगे कार्रवाई

मीडिया द्वारा सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सुरेश कश्यप ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अनिल शर्मा लोकसभा चुनावों की तरह इस बार काम नहीं करेंगे और पार्टी के साथ चलकर पार्टी के लिए काम करेंगे। अगर अनिल शर्मा की कोई अनुशासनहीनता पार्टी को नजर आती है तो उनके खिलाफ  नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

मीडिया पर ही टिप्पणियां करने लग गए हैं कांग्रेसी नेता

सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में बिखराव की स्थिति है और कांग्रेसी नेता अब मीडिया पर ही टिप्पणियां करने लग गए हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में मंडी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीएस बाली की पत्रकार वार्ता में मीडिया के प्रति जो टिप्पणी की गई, उससे पता चलता है कि कांग्रेस किस कदर बौखलाई हुई है।

Content Writer

Vijay