लोकसभा चुनावों को लेकर BJP का रोडमैप तैयार, हिमाचल में करेगी 400 रैलियां

Wednesday, Mar 13, 2019 - 07:10 PM (IST)

शिमला (राजीव): लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने रोडमैप तैयार कर लिया है। बीजेपी  प्रदेश में छोटे-बड़े नेताओं की 400 रैलियां करवाने जा रही है। मई महीने में जहां रैलियों में राष्ट्रीय स्तर के बड़े नेता शिरकत करेंगे, वहीं मार्च-अप्रैल माह में प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में रैलियों का आयोजन किया जाएगा, जिसमें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व शांता कुमार सहित अन्य नेता संबोधित करेंगे। बद्दी में हुई बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक में लोकसभा चुनावों को रोडमैप तैयार किया है।

डोर-टू-डोर कैम्पेन भी होगा शुरू

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार कर ली गई है। बीजेपी जहां प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां करेगी वही डोर-टू-डोर कैम्पेन भी शुरू करेगी। हर घर तक जाकर लोगो को केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी संसदीय क्षेत्रों में मई माह में बड़ी रैलियां की जाएंगी, जिसमें राष्ट्रीय स्तर के बड़े नेताओं को आमंत्रित किया जाएगा। पार्टी प्रदेश भर में मोर्चों ओर जिला परषिद के साथ सम्मेलन करेगी।

उम्मीदवारों पर अंतिम फैसला हाईकमान का

उन्होंने कहा कि अभी फिलहाल उम्मीदवार का चयन नहीं किया गया है और पार्टी ने 4 नाम निकाले हैं। इसमें केंद्रीय हाईकमान कोई बदलाव करेगी तो ओर नाम भी दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों पर अंतिम फैसला हाईकमान ही करेगा और जिसे भी उम्मीदवार बनाया जाएगा पार्टी उसको साथ लेकर काम करेगी।

Vijay