DC Office के बाहर गरजी BJP, राफेल मामले पर देश से माफी मांगें कांग्रेस और राहुल गांधी

Saturday, Nov 16, 2019 - 07:49 PM (IST)

शिमला (तिलक राज): सुप्रीम कोर्ट के राफेल पर फैसले के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। इसी कड़ी में शनिवार को भाजपा जिला शिमला द्वारा डीसी कार्यालय के बाहर जिला अध्यक्ष संजय सूद की अध्यक्षता में धरना-प्रदर्शन किया गया। इस दौरान संजय सूद ने कहा कि कांग्रेस और खुद राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। राफेल विमान सौदे पर राहुल गांधी के बयान पर सुप्रीम कोर्ट ने उनकी माफी को मंजूर करते हुए उनके खिलाफ दायर मानहानि के केस को खारिज कर दिया।

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले पर पूरी प्रक्रिया को सही बताया है तथा ऑफसेट की प्रक्रिया को भी सही ठहराया है। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट से हार गई तो राफेल मामले को लोकसभा चुनाव में अपना मुख्य मुद्दा बनाया। राहुल गांधी ने तो यहां तक कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने हमारे लोकप्रिय और ईमानदार नेता को चोर कहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस ने देश को गुमराह किया, ऐसे में उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से बचने के लिए राहुल गांधी ने माफी मांग ली है लेकिन देश की जनता के सामने क्या करेंगे और उनसे माफी कब मांगेंगे? उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोला, ईमानदार प्रधानमंत्री के खिलाफ अभियान चलाया और भारत की विदेशों में साख को नुक्सान पहुंचाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि देश ये जानना चाहता है कि वो कौन सी ताकतें थी जो राहुल गांधी के पीछे खड़ी थीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यह अभियान पूरी तरह संशय से घिरा हुआ है।

Vijay