BJP के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ शिकायत, जानिए पूरा मामला

Monday, Jul 08, 2019 - 05:13 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी को लेकर प्रदेश युवा कांग्रेस भी उग्र हो गई है। इसी कड़ी में सोमवार को युवा कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिमला मनमोहन सिंह को एक शिकायत पत्र सौंपा और सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की। प्रतिनिधिमंडल की अध्यक्षता युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विनोद जिंटा ने की। युवा कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर झूठे आरोप लगाकर उनकी छवि को बदनाम करने का प्रयास किया है।

विनोद जिंटा ने कहा कि भाजपा नेता तथ्यहीन आरोप लगाने के साथ ही अभद्र टिप्पणी कर रहे है। उन्होंने कहा कि इससे स्पष्ट है कि भाजपा नेता देश के अंदर राजनीति माहौल बिगाडऩे का प्रयास कर रहे है। उन्होंने कहा कि सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी के ऊपर जो झुठे आरोप लगाए है, वह तथ्यहीन और आपत्तिजनक और युवा कांग्रेस उन के बयान की कड़ी शब्दों में निंदा करती है।

ये-ये रहे मौजूद

प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश युवा कांग्रेस विधि विभाग के संयोजक कुश शर्मा, शिमला शहरी युवा कांग्रेस के अध्यक्ष आकाश सैणी, प्रताप सिंह, अनिल चौधरी, गोविंद कोरला सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Ekta