भाजपा नेता की पत्नी और बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव, ऊर्जा मंत्री की पत्नी भी संक्रमित

Saturday, Aug 08, 2020 - 05:08 PM (IST)

शिमला : खाद्य एवं आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके परिवार के भी टेस्ट किए गए थे। जिसमें उनकी पत्नी, बेटा-बेटी व नौकरी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शनिवार दोपहर 2ः45 बजे की रिपोर्ट के अनुसार अब तक कुल 13 नए मामले आए हैं। इसमें 10 पुरुष व तीन महिलाएं शामिल हैं। ताजा जानकारी के अनुसार ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके अलावा ऊर्जा मंत्री के करीबी रिश्तेदार भी संक्रमित हैं। बता दें कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी व उनकी दो बेटियां पहले ही संक्रमित पाई गई हैं, जिनका उपचार शिमला में चल रहा है। 

पूर्व विधायक की पत्नी व बेटा बेटी के अलावा नौकर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। इससे एक बार फिर स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ प्रशासन में खलबली मच गई है। 30 जुलाई को कैबिनेट मंत्री सुखराम चौधरी द्वारा शपथ लिए जाने के बाद से ही पूर्व विधायक लगातार उनके साथ ही रहे। 31 जुलाई को नाहन रात्रि ठहराव के बाद एक अगस्त को मंत्री के साथ ही पावंटा साहिब पहुंचे थे। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात हुई थी। यहां बता दे कि पूर्व विधायक बलदेव तोमर व उनके परिवार की सैंपलिंग शुक्रवार दोपहर हुई थी। सिरमौर के उपायुक्त डॉ. आरके परुथी ने 13 नए मामलों की पुष्टि की है।

इसके अलावा कुल्लू में भी चार मामले सामने आए हैं। इनमें से एक 25 वर्षीय एक व्यक्ति शमशी में पॉजिटिव पाया गया है जोकि दिल्ली से 31 जुलाई को आया है। 41, 26 और 20 वर्षीय तीन मजदूर निरमंड में पॉजिटिव पाए गए हैं। उपायुक्त कुल्लू डॉ. ऋचा वर्मा ने बताया कि यह सभी लोग क्वारंटीन में थे, इसलिए घबराने की आवश्यकता नहीं है। वहीं शिमला में भी एक एसएसबी के जवान की कोरोना पॉथ्जटिव पाए जाने की सूचना प्राप्त हुई है। 
 

Edited By

prashant sharma