भाजपा किसान मोर्चा ने किसानों के मुद्दों पर किया मंथन, मोर्चा की शिमला में होगी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक

punjabkesari.in Friday, Jul 02, 2021 - 03:32 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : भाजपा किसान मोर्चा की जिला कार्यकारिणी की बैठक आज हरोली उपमंडल के घालूवाल विश्राम गृह में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता मोर्चा के जिला अध्यक्ष बलराम बबलू ने की, जबकि मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश बबली इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। भाजपा किसान मोर्चा ने जिला के किसानों की समस्याओं को लेकर विचार मंथन किया और इन समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन पत्र प्रदेश सरकार को जल्द प्रेषित करने की बात कही।

निकट भविष्य में भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी बैठक शिमला के चायल में आयोजित की जा रही है। जिसमें मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर विशेष रूप से शिरकत करेंगे। बैठक में प्रदेश में सरकार द्वारा किसानों के लिए लागू की गई योजनाओं की समीक्षा की जाएगी। बैठक के दौरान प्रदेश भर के किसानों की समस्याओं को लेकर प्रस्ताव पारित किया जाएगा जिस के संबंध में प्रदेश सरकार को ज्ञापन पत्र भेजकर समस्याओं के निवारण की मांग उठाई जाएगी। 

भाजपा किसान मोर्चा ऊना जिला कार्यकारिणी की बैठक शुक्रवार को आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता मोर्चा के जिलाध्यक्ष बलराम बबलू ने की जबकि प्रदेश अध्यक्ष राकेश बबली इस मौके पर विशेष रूप से मौजूद रहे। बैठक के दौरान जिला के किसानों की समस्याओं पर विचार मंथन किया गया वहीं किसानों की समस्याओं को लेकर एक मांग पत्र तैयार कर प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में प्रस्तुत करने पर फैसला लिया। किसान मोर्चा द्वारा हर जिला में कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन कर स्थानीय स्तर से किसानों की समस्याओं को चिन्हित किया जा रहा है।

प्रदेश भर में आयोजित की जाने वाली बैठकों के बाद संयुक्त ज्ञापन और मांग पत्र तैयार किया जाएगा। मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश बबली ने बताया कि जिला कार्यकारणीयों के बाद प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की जाने वाली है। शिमला के चायल में होने वाली इस बैठक के दौरान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राजकुमार चाहर विशेष रूप से शिरकत करेंगे। प्रदेश कार्यकारिणी में सरकार द्वारा किसानों के लिए लागू की गई योजनाओं की समीक्षा करने के साथ-साथ किसानों की समस्याओं पर विचार मंथन किया जाएगा। प्रदेशभर में आवारा पशु धन की समस्या से निजात, सोलन में टोमेटो प्रोसेसिंग यूनिट का मुद्दा,  सीड स्टोर और प्रदेश के किसानों की प्रमुख समस्याओं और जरूरतों को लेकर ज्ञापन पत्र तैयार किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News