बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, गुरदासपुर और लुधियाना के 2 आरोपी गिरफ्तार

Tuesday, Aug 23, 2022 - 11:21 PM (IST)

शिमला (जस्टा): राजधानी से बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गुरदासपुर व लुधियाना से 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरी की गईं 4 बाइकों को भी बरामद किया है। ये बाइकें अमृतसर, गुरदासपुर व फतेहगढ़ में मिली हैं। पुलिस को बालुगंज थाना के तहत सांगटी, समरहिल व बालुगंज से सूचना मिली थी कि यहां से बाइकें चोरी हो रही हैं। ये बाइकें 27 अप्रैल, 28 मई व 24 जुलाई को गायब हुई थीं। तभी से पुलिस बाइकों को ढूंढने की कोशिश कर रही थी। पुलिस भी हैरान हो गई थी कि आखिर बाइकों को कौन चोरी कर रहा है।

पुलिस ने बाइकों का पता लगाने के लिए एक टीम गठित की और आरोपियों का पता लगाया। दोनों आरोपियों की पहचान 25 वर्षीय जोवनजीत निवासी अन्नाकोट गुरदासपुर व 25 वर्षीय अमृतपाल सिंह निवासी न्यू शिमला पुरी लुधियाना के तौर पर हुई है। पुलिस बाइकों सहित आरोपियों को शिमला लाई है। पुलिस जब जांच कर रही है कि इनके पीछे गिरोह में और कौन-कौन आरोपी संलिप्त हैं। पुलिस इसकी गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस को इस मामले में अभी अन्य आरोपियों की भी तलाश है। पुलिस द्वारा आशंका जताई जा रही है कि यह एक पूरा गिरोह है, जोकि बाइक चोरी करते हैं। ये बाइकें जिस-जिस की चोरी हुई थीं, पुलिस शीघ्र ही उन्हें सौंप देंगी।

गौर रहे कि राजधानी में बाइकें व गाड़ियां चोरी होने के मामले पहले भी काफी सामने आ चुके हैं। पुलिस ने कई मामलों में आरोपियों का पता लगाया है और कुछ मामलों में अभी जांच भी चल रही है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि बाहरी राज्य मेें आरोपी बाइक को कैसे चोरी करके ले जाते हैं। एसपी माेनिका भुटुंगरू ने बताया कि पुलिस का दावा है कि चोर गिरोह पर शिकंजा कसा जाएगा। इस मामले को लेकर जांच अभी जारी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay