सुंदरनगर NH-21 पर बाइक और कार की जबरदस्त टक्कर, हादसे में दो घायल

Tuesday, Oct 29, 2019 - 04:55 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के सुंदरनगर में मंगलवार दोपहर नेशनल हाईवे-21 पर चतरोखड़ी पेट्रोल पंप के समीप हुआ। जहां एक बाइक और कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक घायल युवक की हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर को एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर ( एचपी-24/टीएमपी/2019/604) बाइक ललित चौक से बस स्टैंड और कार (एचपी-31ए-4682) बस स्टैंड से ललित चौक की ओर जा रही थी। इसी दौरान जैसे ही दोनों वाहन सलाह स्थित पैट्रोल पंप के बाहर पहुंचे तो इनमें जोरदार टक्कर हो गई। मामले में बाईक चालक सिद्धार्थ पुरी निवासी बरमाना जिला बिलासपुर व सवार विजय कुमार निवासी बलद्वाड़ा जिला मंडी को गंभीर चोटें आई हैं।

घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया जहां बाइक सवार विजय कुमार की हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सुंदरनगर थाना की टीम ने जाकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामले में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि घटना में घायल एक युवक को गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया है।

Ekta