100 मीटर खाई में गिरी अनियंत्रित बाइक, एक की मौत-दूसरा घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 10:03 PM (IST)

चम्बा (विनोद): बुधवार की सुबह चांजू मार्ग पर एक बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, साथ ही शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। मामले की पुष्टि एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने की।
PunjabKesari, Accident Spot Image

उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह एक बाइक (पी.बी.35-3975) में सवार होकर 25 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र नारद निवासी गांव व डाकघर देहरा तथा 45 वर्षीय अश्विनी कुमार पुत्र जस्सा राम निवासी गांव मुमरा डाकघर देहरा तहसील चुराह चांजू से नकरोड़ की तरफ जा रहे थे। जब वे चांजू पुल के पास पहुंचे तो किन्हीं कारणों के चलते बाइक अनियन्त्रित होकर सड़क से करीब 100 मीटर नीचे नाले के किनारे जा गिरी।
PunjabKesari, Injured Bike Rider Image

सूचना मिलते ही पुलिस चौकी नकरोड़ का पुलिस दल मौके पर पहुंच गया और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को सिविल अस्पताल तीसा पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने जांच करने के बाद अश्वनी कुमार को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल चालक ओमप्रकाश को प्राथमिक उपचार के बाद मैडीकल कॉलेज अस्पताल चम्बा रैफर कर दिया। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ करने पर पाया कि उपरोक्त दुर्घटना बाइक चालक ओमप्रकाश की लापरवाही व तेज रफ्तारी के कारण हुई है, जिस पर  पुलिस ने चालक के खिलाफ  279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News