गुड़िया मामले को लेकर CM Jairam का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

Friday, Nov 29, 2019 - 06:16 PM (IST)

शिमला (योगराज): कोटखाई के बहुचर्चित गुड़िया मामले में फोरैंसिक विशेषज्ञों के कोर्ट में बयान के बाद मामला फिर गरमा गया है। गुडिय़ा के परिजन अब सीबीआई की जांच पर सवाल उठाने लगे हैं। इसी कड़ी में बीते कल गुड़िया के माता-पिता व अन्य परिजनों ने सीएम जयराम ठाकुर से मुलाकात कर मामले की दोबारा जांच करवाए जाने की मांग की थी। वहीं शुक्रवार को सीएम ने गुड़िया के परिजनों से मुलाकात को लेकर कहा कि मुख्य सचिव और डीजीपी को आदेश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि मामले में सरकार अब क्या कर सकती है, इसका अध्ययन किया जाए। उन्होंने कहा कि गुड़िया मामले की जांच प्रगति पर है और मामला कोर्ट में है। अब सरकार की भूमिका बहुत ज्यादा नहीं है। फिर भी मामले को स्टडी कर पता लगाया जाएगा कि सरकार क्या कर सकती है। उन्होंने कहा कि गुड़िया की परिजनों की पीड़ा को वह समझ सकते हैं। हमने उनसे कहा है कि आप हमें बताएं कि किस रूप में सरकार इस मामले में अब आगे बढ़ सकती है।

सीएम एचपीयू के 25वें दीक्षांत समारोह के बाद मीडिया से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। कॉलेजों में एडमिशन में गड़बड़ियाें के सवाल पर उन्होंने कहा कि मामले में आई शिकायतों पर सरकार अपने स्तर पर भी संज्ञान लेगी। वैसे रैगुलेटरी कमीशन तो जांच कर ही रहा है।

Vijay