शिमला पुलिस की बड़ी लापरवाही, असलियत सामने आई तो कैमरे में छिपाते दिखे मुंह(Video)

Friday, Jul 26, 2019 - 12:18 PM (IST)

ठियोग (सुरेश): शिमला जिला के ठियोग में एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। जहां एक कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई। बता दें कि हादसा इतना भयानक था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में 2 लोग गंभीर घायल हो गए जिन्हें ठियोग अस्पताल से शिमला रैफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक हादसे के समय कार (PB 01 A 3295) पंजाब से आ रही थी कि अचानक चालक को नींद की झपकी आ गई जिससे वह ट्रक (hp 65A 1187) से जा टकराई।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि शुक्रवार सुबह साढ़े 5 बजे पुलिस को फोन पर सूचना दी गई लेकिन पुलिस ने बड़ी लापरवाही दिखाई और करीब 2 घंटे बाद घटनास्थल पहुंची। जबकि ठियोग पुलिस थाना करीब 4 किलोमीटर दूर है। लोगों का खनस है कि उन्होंने थाने में जाकर खुद रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन उन्हें नाइट ड्यूटी में कोई कर्मचारी नहीं मिला।


उन्होंने कहा कि पुलिस की इस लापरवाही से किसी की भी जान जा सकती है। पुलिस और प्रत्यदर्शी में आपसी नोंकझोंक हुई। राष्ट्रीय राजमार्ग-5 पर सुबह के समय हुए इस हादसे से लम्बा जाम लगा रहा। सेब और सब्जियों को मंडी तक पहुंचने में देर हो गई यही नहीं बसों में यात्रा कर रहे लोगों को भी अपने गंतव्य तक जाने में देर हो गई लेकिन पुली का केवल एक जवान मौके पर मौजूद था, जिससे लोगों में भारी रोष देखने को मिला।

Ekta