पुलिस की शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई, करोड़ों मिलीलीटर शराब सहित 20 भट्ठियां की नष्ट

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 09:06 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): उपमंडल इंदौरा के सीमांत गांवों में पुलिस की शराब माफिया के विरुद्ध दबिश में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दिन भर चली इस कारवाई में पुलिस ने नशे के गढ़ माने जाने वाले गांव छन्नी सहित इंदौरा के मंड क्षेत्र के पंजाब सीमा से सटे गांव ठाकुरद्वारा, बरोटा, गगवाल, उलैहड़ियां व इंदौरा में भारी दल बल के साथ दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने 1 लाख मिलीलीटर क्षमता के 100 ड्रमों व 5 लाख मिलीलीटर क्षमता की 100 टंकियों में अवैध कच्ची शराब (लाहन) के 6 करोड़ मिलीलीटर जखीरे को बहाकर नष्ट कर दिया।
PunjabKesari, Liquor Destroy Image

पुलिस ने 4 लाख मिलीलीटर अवैध शराब को कब्जे में लेकर छन्नी की 3 व पुलिस थाना इंदौरा की 3 महिलाओं व 3 पुरुष आरोपियों सहित कुल 9 लोगों पर मामले दर्ज किए हैं। यही नहीं, शराब माफिया पर इस कमरतोड़ कारवाई के दौरान पुलिस ने कुल 26 शराब की भट्ठियों व शराब तैयार करने के उपकरणों में से 20 को मौके पर ही तहस-नहस कर दिया जबकि 6 चलती भट्ठियों एवं 4 मोटर को जब्त कर लिया है।
PunjabKesari, Raw Liquor Image

यह सारी कारवाई एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन के दिशा-निर्देशानुसार डिप्टी एसपी डॉ. साहिल अरोड़ा एवं जिला मुख्यालय धर्मशाला से डीएसपी बलदेव दत्त शर्मा के संयुक्त नेतृत्व में अमल में लाई गई, जिसमें एसएचओ इंदौरा सुरेंद्र धीमान, एसएचओ डमटाल हरीश गुलेरिया सहित स्थानीय व जिला मुख्यालय धर्मशाला से आए भारी मात्रा में महिला एवं पुरुष कुल 50 से अधिक पुलिस जवान शामिल रहे। पुलिस की यह कार्रवाई सुबह 4 बजे से सांय 7 बजे तक जारी रही।
PunjabKesari, Liquor Destroy Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News